funny jokes in hindi | dirty non veg jokes in hindi | 100 funny jokes in hindi

 

In this post, We brings you the Best Collections of Latest Funny Non Veg Jokes in Hindi, New non-veg jokes in Hindi, Adult SMS, Funny Jokes in Hindi, pure gande jokes in hindi for boys, comedy jokes for adults, double meaning jokes in hindi, pure non veg jokes in hindi, New Dirty Jokes, नॉन वेज जोक्स, adult jokes in hindi, gaali jokes in hindi, adult memes hindi, nonveg chutkule, Funny Non Veg Jokes In Hindi For Whatsapp, Non Veg Shayari in Hindi & Much More. 


most dirty non veg jokes in hindi

टीचर : बताओ लड़कियां ब्रा क्यों पहनती है?
पप्पू : साइन्स की वजह से
टीचर : वो कैसे?
पप्पू : क्योंकि साइन्स भी इस बात को मानती है की खाने पीने की चीज़ो को ढक कर रखना चाहिए 😝😂😂
टीचर : मादरचोद😂😂😝

आदमी का क्या है बिचारे का बचपन मे जूतों में👟👞"पुचु-पुचु" की
और जवानी में चुतो में 👉👌 "पुचु-पुचु" की आवाज़ मिल जाये तो बंदा खुश।😂😅


लड़की : झूठ बोलने की कोशिश मत करना वरना मैं पकड़ लुंगी।
लड़का : wao! तब तो मैं रोज झूठ बोलूंगा और तुम रोज पकड़ोगी।
लड़की : मादरचोद 😡 मैंने कहा मैं तेरा झूठ पकड़ लुंगी।। कमीना.. 😂😂😝🙊😂😂

आज लड़किया मर्दो से कम नहीं, पर हमे इसका कोई गम नहीं.
माना कि वो फ्यूचर मे आसमान पर जाएँगी,
मगर रात को तो हमारे ही नीचे आएँगी। 😜😛दे गच्चा गच😂😝👙😂😂😝🙊


पति- आज्ज करते है चलो
पत्नी- नहीं आज नहीं बहुत थक्क चुकी हूँ कल करेंगे
पति - मान भी जायो ना यार
पत्नी- नहीं
बच्चा उठकर बोला - पापा अगर नहीं मान रही तो रे* करलो या मुट्* मार के सो जायो यर
कल स्कूल जाना है मुझे

एक आदमी दुकान पर जाके बोलै एक मास्क कितने का है
दूकानदर - जी 200 का है
आदमी - अरे यार पहले तो 20 का था 😃,दूकानदार - पहले कभी आपकी गां* भी तो इतनी नहीं फटी थी कभी


लड़का - तुम मेरे लिए मेरा चाँद हो
लड़की - तुम भी मेरे लिए एडविन एल्ड्रिन हो
लड़का - इसका क्या मतलब
लड़की - एडविन एल्ड्रिन चाँद पर चढ़ने वाला दूसरा आदमी था

संता पप्पू से : सो जा नहीं तो भूत आ जाएगा😥 पप्पू : पापा आपको तो मम्मी की मारने का बहाना चाहिए,

चाहे भूत के नाम से बच्चे की गांड फट जाए😁 




dirty non veg jokes in hindi

सुहाग रात पे बीवी पति से बोली : देखो, प्लीज मेरे पास मत आना😞 पति : क्यों? 😥
पत्नी : मैंने मम्मी से वादा किया था कि शादी के बाद यह सब छोड़ दूँगी।😄

पहले मैं कमजोर था, फिर पड़ोसन ने राय दी, खूब दूध पीयो
अब पड़ोसन कमजोर है. 😝

हिंदी में एक कौमा लगाने से अर्थ बदल जाता है 😁
1. चलो, पूजा करते हैं।
2. चलो पूजा, करते हैं। 😛

पप्पू अपनी अध्यापिका से : मेरे पापा हर रोज़ मेरी मम्मी से झगड़ा करते हैं😥
अध्यापिका : कौन हैं तुम्हारे पापा? 😤
पप्पू : इसी बात पर तो वो झगड़ा करते हैं। 😝

dirty non veg jokes

Flipkart पर विज्ञापन देखकर गुप्ता जी ने लिंग बडा करने की मशीन मगांई.
Box खोला तो उसमें 🔎 लेंस निकला, और निचे बडे अक्षरों में लिखा था,
भोसडी के 🌞 धुप में इस्तमाल मत करना 😂😝🙊😝😂

आंटी : बेटा! कितने कमजोर हो गए हो कुछ लेते क्यो नहीं?
Me : आंटी ! बस ये तो आपकी बेटी के नखरे है मै तो कब से लेने को तैयार हू।😂

छत पे कपड़े सुक्ने के लिए रखे हुए थे
आदमी ने बीवी से पूछा ये पीला कपड़ा किसका है
औरत - बहु की पें*टी है, आदमी - ओह वो कभी पहने नहीं देखा ना इसलिए पूछ लिया

लड़की - कं*डोम है न तुम्हारे पास
लड़का - नहीं आज हम इसके बिना ही करेंगे
लड़की - साले अगर नो महीने बाद अचंबित करू तो फिर मुँह मत बना लेना

dirty non veg jokes for Girlfriend

टीना- यह वेज-नॉनवेज फिल्मो में किआ फर्क है
राजीव - अगर फिल्म देखते टाइम मुँह में पानी आ जाये तो वो वेज है
और अगर चड्डी में आ जाये तो वो नॉनवेज है

गर्लफ्रेंड- मुझे अज्ज कोई जादू दिखायो
बॉयफ्रेंड- ओह तो ऐसा करो जुक्क जायो
गर्लफ्रेंड - ओके
बॉयफ्रेंड - अब्ब तुम कोई ऊँगली महसूस हुयी क्या
गर्लफ्रेंड - हां हुई, पर इसमें जादू किआ है
बॉयफ्रेंड - ये देखो मेरे दोनों हाथ तो ऊपर है फिर तुम्ह उंगली किओ महसूस हो रही है

से*x करने के बाद लड़की लड़के को
जानू ये एक्स्ट्रा डॉटेड वाला कं*डोम था किआ
बॉय - अरे नहीं नहीं ये तो थोड़ी बहुत गर्मी के कारन घमोरी हो गयी है

गर्लफ्रेंड - बोलो में कैसी लग्ग रही हूँ
बॉयफ़्रेंड - बहुत अछि लग रही हो
गर्लफ्रेंड -अच्छे से बताओ ना
बॉयफ़्रेंड - अरे बहुत क्यूट
गर्लफ्रेंड - सच
बॉयफ़्रेंड - बिलकुल ये देख मेरा ख*ड़ा हो गया ठीक

very funny dirty non veg jokes in hindi

छोटा सा ख्वाब है मेरा चार-पांच बच्चे हो मेरे और सबकी माँ अलग अलग हो 😛

इंटरव्यू के दौरान बॉस - क्या आपको ब्रिटिश भाषा आती है
लड़का - हां
बॉस - कुछ बोलकर सुनाईये
लड़का - डूगना लागान डेना पडेगा बुवन 😀, 
बॉस - भाग भोसड़ीके



माँ - डॉक्टर साहब मेरा बेटा कमजोर होता जा रहा है
डॉक्टर - हाथ बांध दो इसके
अब उसकी माँ वजन घटवाने के लिए घूम रही है

ATM खराब पड़ा था मेरे दिमाग में एक शरारत सूझी
मैं ATM के सामने जाकर खड़ा हो गया,
15 मिनट बाद मेरे पीछे 25 लोग खड़े हो गए
फिर मैं चुपचाप वंहा से निकल गया😂😂😂😂

बुजुर्ग – बेटा पढ़ाई कैसी चल रही है?
चिंटू – बिल्कुल आपकी जिंदगी की तरह
बुजुर्ग – मतलब?
चिंटू – मतलब भगवान भरोसे।

Non Veg Jokes in Hindi for Husband Wife

बीवी – जो आदमी रोज शराब पीकर आये उसके लिए मेरे मन में कोई हमदर्दी नहीं।
पति – जिसको रोज शराब मिल जाये, उसे तुम्हारी हमदर्दी की जरूरत भी नहीं! 😂😂😂

लड़का और लड़की की रात को व्हाट्स ऐप पर बात कर रहे थे।
लड़की :- चल बाय मम्मी चिल्ला रही है😪
लड़का :- पापा को बोल धीरे धीरे करें😝

आज की पत्नियों को ये समझ नहीं आता कि क्या करें? 🤔
खराब कामवाली मिले तो खुद को काम करना पड़ता है।
और अगर अच्छी मिले तो.. 😝

कल मैं दुखी था की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं 😥
फिर बीवी ने अच्छी तरह समझाया
अब सब ठीक हैं 😄
बस पीठ में थोड़ा थोड़ा दर्द हो रहा हैं 😥


 

non veg jokes in hindi teacher student

टीचर :- शराब और आशिकी में क्या संबंध है? 🤔
पप्पू :- जब शराब ज्यादा हो जाये तो लड़का उलटी कर देता है और जब
आशिकी ज्यादा हो जाये तो लड़की उलटी करती है।
टीचर :- शाबाश ! बैठ जाओ। 😝

विद्यार्थी : बच्चा कैसे होता है? 🤔
अध्यापक : आसमान से एक परी आती है और बच्चा माँ के पेट में छोड़ जाती है! 🧜🧚, 
विद्यार्थी : वोह सेक्स करने वाला तरीका बंद हो गया क्या? 🤔

 


Teacher: वो कौनसी रात हैं जिसमे आसमान गिरने का खतरा नही होता
Girl: शनिवार की रात
Teacher: कैसे?
Girl: उस रात बहुत सारी टाँगे ऊपर होती है। 😂😂😝

मैडम :- हमें इन मछरों को पैदा होने से रोकना चाहिये.
पप्पू :- वो तो हो ही नहीं सकता!
मैडम :- क्यों नहीं हो सकता ? 🤔
पप्पू :- क्योंकि इतना छोटा कंडोम बन ही नहीं सकता 😝

आध्यापिका ने पप्पू का दिमाग चेक करने के लिए पूछा : तुम बड़े हो या तुम्हारे पापा? 🤔
पप्पू : मैं बड़ा हूँ!
आध्यापिका : वो कैसे? 🤔
पप्पू : देखिये मैडम जी, मैंने मम्मी का दूध पीना छोड़ दिया है,
लेकिन पापा अभी तक पीते हैं!😝

adult jokes in hindi

आज की पत्नियों को ये समझ नहीं आता कि क्या करें? 🤔
खराब कामवाली मिले तो खुद को काम करना पड़ता है।
और अगर अच्छी मिले तो😝

लड़की प्रेमी से : घरवाले नहीं मानेंगे 😥
घरवाले : हमारे नाम पर कब तक झूट बोलती रहोंगीं बेटी ? 😁

कल रात तो मेरी पड़ोसन ने मेरी सारी नींद खराब कर दी! 😤
वह जोर-जोर से इंग्लिश भजन गा रही थी! 😝

कल मैं दुखी था की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं 😥
फिर बीवी ने अच्छी तरह समझाया
अब सब ठीक हैं 😄, बस पीठ में थोड़ा थोड़ा दर्द हो रहा हैं 😥

 best funny non veg jokes in hindi

पुजारी और महिला
एक औरत मंदिर में बैठी रो रही थी।
पुजारी ने उस महिला को देख उस पर दया दिखाई और पूछा – क्या हुआ बेटी रो क्यों रही हो?
महिला – अब क्या बताऊं पंडित जी कल रात मेरे पति गूजर गए।
पुजारी – ओह! यह तो बहुत बुरा हुआ। क्या तुम्हारे पति ने मरने से पहले कुछ कहा था?
महिला – हां वो बार बार बोल रहे थे ‘मेरा गला छोड़ दें डायन’
पंडित मूर्छित 😂

😜सच्चाई स्कूल लाइफ
अजीब मैडम थी
कमाल के दिन थे वो भी,
मैडम मुर्गा हमें बनाती थी
और Exam में अण्डे खुद देती थी! 😂

बुरा न मानो होली है
यह कहकर किसीने मुझ पर रंग फेंक दिया था
आज “बुरा न मानो दिवाली है”
यह कहकर मैंने उस पर बम फेंक दिया,
आज पूरा मोहल्ला मुझे ढूंढ रहा है!

तूफानों में छत्तरी नहीं खोली जाती;
ब्रा से पहले पैंटी नहीं खोली जाती;
वियाग्रा खाना शुरू कर मेरे दोस्त;
क्योंकि ज़ुबान और उंगली से औरत नहीं चोदी जाती

Latest Non Veg Funny Shayari in Hindi

काश ऐसी गर्लफ्रेंड मिले जो कहे!
उदास क्यों रहते हो तन्हा शाम की तरह,
उदास क्यों रहते हो तन्हा शाम की तरह,
आओ मेरे दुद्दु चूस लो देशी आम की तरह|

गांड मरवाने से किसी की मौत नहीं होती ग़ालिब ...
गांड मरवाने से किसी की मौत नहीं होती ग़ालिब,
सिर्फ चलने के अंदाज़ बदल जाया करते हैं।

जिंदगी लवड़ों का पुलिंदा है,
पर चुत आज कल चुनिन्दा है,
कभी याद कर लिया करो इस नाचीज़ को भी,
हम सिर्फ आपकी गांड मारने के लिए जिंदा हैं।

बारिश हो और ज़मीन गीली न हो,
धुप निकले और सरसों पीली न हो,
तो फिर आपने यह कैसे सोच लिया कि,
नींद मे आप की याद आये और सलवार गीली न हो!

जिसे आने में लगते हैं 15 साल;
वाह वाह।
सुन तो ले भोसड़ी के।
जिसे आने में लगते हैं 15 साल;
उसे कहते हैं ‘झाट’ के बाल।

शिकवा न कर, गिला न कर,
बस इतनी सी गुजारिश है,
जब भी मैं तेरे में डालूं,
बस तू हिला न कर।

Latest Non Veg Funny Status in Hindi

हम दो 👦👧हमारे दो”
अगर कंट्रोल ना हो तो
सिर्फ मुँह में दो ...

ना घुसेगा फौलाद, न होगी औलाद
मर्द आखिर मर्द है, कुछ ना कुछ खड़ा कर ही लेता है।😬
20:14 सुबह नहा के छत पर कच्छा टांगने गया तो

भिखारी ने एक घर में आवाज लगाई!
भिखारी: माई कुछ दे दे!!!
अंदर से एक महिला चिल्लाते हुए निकली 😈
महिला : दिखते तो हट्टे-कट्टे हो, भीख मांगते शर्म नहीं आती। 😤😬
भिखारी : बहन जी दिखती तो आप भी किसी
फिल्म की हीरोइन जैसी लेकिन गृहणीं बन के रह गयीं हैं। 😉
महिला : रूक लाती हूँ कुछ तेरे लिए जाना मत।

पडोसन भी अपनी सलवार टांगते हुए बोली
बारिश आने वाली है जब अपना कच्छा उतारे तो मेरी
भी सलवार उतार देना

करेगा जमाना कदर हमारी भी एक दिन देख लेना...
बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छुट जाने दो...

मज़ेदार नॉनवेज चुटकुले

डॉ - तुम्हारे दोस्त को कुत्ते ने काट लिया। 😥
मैं - डॉ साहब दोनों अलग अलग होते क्या ? 😁

एक लड़की एक बस में एक लड़के की गोदी में बैठी थी
लड़की ने बस वाले से कहा बस थोड़ी धीरे नहीं चला सकते पता है कितने झटके लग् रहे है
ड्राइवर - अरे मैडम गोदी से उठकर देखो बस आधे घंटे से यही खड़ी है

एक इलाके में एक बहुत ही सूंदर लड़की रहती थी वो कभी किसी को लाइन नहीं देती थी
एक बार वो गली से जा रही थी एक बच्चे ने उस से कहा
अगर तुम मुझे एक बार देगी तो में तुम पचास हज़ार दूंगा,
लड़की मान जाती है
लड़का आधा घंटा उसको ऊपर से ही टच करता रहा
लड़की बोली - अब्ब कर भी लो मुझे जाना है कही
लड़की - नहीं यार छोड़ो बहुत महंगा है

एक बार सनी लियॉन एक मॉल में गयी और वहा उसने कुछ कपड़े सेलेक्ट किये
सनी लियॉन - यहाँ पर चेंजिंग रूम कहा पर होगा
दूकानदार - किआ मैडम जी अब्ब हमसे किआ शर्मा रही हो
हमारे पास पुरे 22 जब का कलेक्शन है आपका

एक एक्सीडेंट में एक आदमी का वो कट गया
डॉक्टर - हमारे पास वो कुत्ते का है किआ हम वो लगादे इनको
पत्नी- अगर गधे का है तो देखलो वरना, कुत्ते का इनका पहले से ही था

Latest Non Veg Jokes for Boyfriend

एक लड़की ने अपने पेट के नीचे चिड़िया का टैटू बनवाया।
लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के बाद
पूछा :-“तुमने चिड़िया देखी क्या?🤔
लड़का :- नहीं, मेरा सारा ध्यान तो घोंसले पे था। 😝

लड़का :- काम कैसा चल रहा है आजकल? 🤔
लड़की :- काम कम है, बैठे-बैठे कुर्सी तोड़ रही हूँ यार। 😥
लड़का :- आ जाओ, पलंग तोड़ते हैं।😛

लड़की :- तुम कितने साल के हो? 🤔
लड़का :- 20 और तुम कितने साल की हो?
लड़की :- 20
लड़का :- तो फ़िर एक Twenty-Twenty मैच हो जाये? 😁
लड़की :- 4 दिन Wait करो। 😥
लड़का :- क्यों? 😥
लड़की :- पिच गीली है। 😁

प्रेमी :- मुझे एक किस दे दो! 😘
प्रेमिका :- नहीं अगर मैं गर्भवती हो गई तो? 😥
प्रेमी :- किस करने से गर्भवती नहीं होते! 🤔
प्रेमिका :- नहीं, अगर मैं एक बार शुरू हो गई तो
उसके बाद में अपने आप की भी नहीं सुनती! 😝

If you like our post "Best Non-Veg Funny Jokes, Status, Shayari in Hindi for Whatsapp, FB 2022", Share with your Mawali Friends, Jigri Yaar, Tharki Dost, College Groups, School Friends, Whatsapp Groups & Whomever you want. Thank you!

 

Digital Guru

Digital Gyaan is a Professional Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We're dedicated to providing you the world best contest on our Site, I will keep posting more important posts on my Website for all of you. Please give your support and love.

Post a Comment

Previous Post Next Post